Giving Heart forLove...

एक लड़का  एक लड़की से बहुत प्यार करता है
लड़का खाना खाया जान??

लड़की-नहीं मुंड खराब है

लड़का-क्यो क्या हुआ जान?

लड़की- मैं एक ड्रेस लेना चाहती हूँ ओर मम्मी ओर पापा पैसे नही दे रहे हैं,

लड़का-तो फिर क्या हुआ मैं ले दूंगा पागल

लड़की-तुम कैसे ले कर दे सकते हो,,?? तुम्हारे पास इतने पैसे हैं??

लड़का- तुम टेंशन मत लेना ओर खाना खा लो जान

(अगले दिन लड़का अपनी सोने की चैन बैच लड़की को पैसे दे देता है)

लड़की-(बहुत खुश होती है)आई लव यू जान
ओर देखते ही देखते 4 महीने बीत गए और फिर एक दिन अचानक??

लड़की-अब हम कभी नही मिलेंगे..ओर मैं एक बहुत अमीर लड़के के साथ शादी कर रही हूं

लड़का-पर मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं...

लड़की-प्यार के सहारे जिंदगी  नही कटती...मेरी ओर भी जरूरत हैं,, तो तुम मुझे कुछ भी नही दे सकते,,ok good bye,, हो सके तो तुम मुझे भूल जाना,

लड़का-कभी जरूरत पड़ी तो एक दिन वो चीज भी दे दूंगा जिसको  कभी सोच भी नहीं होगा ओर अपना ख्याल रखना

ओर वह लड़की अमीर लड़के के साथ शादी कर लेती है, ओर धीरे धीरे 2 साल बीत गए,
पर लड़का फिर भी लड़की की पल पल की खबर रखता है,ओर एक दिन लड़की की तबियत खराब हो गई उसको हॉस्पिटल ले जाना पड़ता है,

डॉक्टर-हम इसको नही बचा सकते , इसको बचाने के लिए किसी को अपना दिल देना पड़ेगा




3 घंटे बाद लड़की को होश आ जाता है तो.....
लड़की- पापा कैसे मैं बच गयी मैं किसने अपना दिल दिया है,

लड़की का पापा-  वही है जो तुमको पागलो की तरह तुम्हे प्यार करता था
यह लेटर पढ़ लो,

 उस लेटर में लिखा था...एक दिन तुमने इस दिल को ठुकरा दिया था, ओर आज वही दिल तुम्हारे सीने में धड़क रहा है, अब इसको कैसे ठुकराएगी...????

Comments

Popular posts from this blog

Wada Tera...

Saat Janam

Kaise Kahoo